Menka Rambha with Urvashi Apsara Sadahna





ॐ अनंग मनम्थाये ऐं क्लीं नित्य क्लिन्न मदद्रवे स्वाहा
OM ANANG MANMTHAAYAE AYEIM KLEEM NITYAE KLINN MADDRAVE SWAHA.


10 comments:

  1. what if i only chant the above mantra and not doing pooja archana as described, the sadhna will be successfull?

    ReplyDelete
    Replies
    1. kya apne ye sadhna ki hai yadi han to apko saflta mili k nahi?

      Delete
  2. बिना यंत्र माला और सम्पूर्ण सामग्री के कुछ नही होगा। यदि आप साधक हैं और अपने जीवन मे मंत्र जप किये हैं तो आपको उपरोक्त मंत्र को जपने से धीरे धीरे खुशबु आने लगेगी। खुशबु आने के बाद साधना ना करें क्योकि बिना मार्गदर्शन के आगे करना उचित नही हैं क्योकि वो एक शक्ति हैं और शक्ति पर नियंत्रण कैसे करना है यह केवल गुरु ही सीखा सकता हैं। बिना मार्गदर्शन के इतना करने मे भी सात दिन लगेगे। आपके लिए अच्छा यही रहेगा कि किसी योग्य गुरु से मार्गदर्शन लेकर साधना सीखे तो पूर्ण सफल मिलती ही हैं इसमे कोई सन्देह नही हैं। उम्मीद करता हूँ कि आप मेरी सलाह को अन्यथा ना लेगे।

    ReplyDelete
  3. agar koi guru na mil raha ho aur humko bahalayi ke liye ess apsara ko sirf mantra jaap se prasanna kar sakte hai?? matlab bina sadhna samgri ke....

    ReplyDelete
  4. मै आपसे यही कहुगाँ कि गुरु का होना बहुत ही जरुरी है यदि कोई गुरु ना मिले तो अपने ईष्ट देव को अपना गुरु बनाये क्योकि गुरु ही साधना मे आधार होते है।

    ReplyDelete
  5. apsara sadhna per aur perkash dale kya is urvashi rati sadhna ko saber mantra se bhi siddha kiya ja sakta hai kirpiya saber vidhi batane ke kirpiya kare

    ReplyDelete
  6. मेरे पास इस प्रकार की साधनाओ की 100 से भी ज्यादा विधियाँ हैं जोकि प्रमाणिक हैं लेकिन इस उर्वशी रति साधना को शाबर मंत्र से सिद्ध करने का विधान नहीं हैं। हम आपसे क्षमा प्रार्थी हैं।

    ReplyDelete
  7. यही तो लोगों की दिक्कत हैं कि साधना करो और उनके सामने गुरु कृपा से रखी भी फिर भी ऐसी घटया प्रशन प्रशन पुछकर ऐसी बाते करते हैं। मैनें यह साधनाए ना करी होती तो इतना सहस कहां से आता कि मैं ऐसी बात करता ।

    बुद्धि और हिम्मत तो आपके पास हैं तो हिम्मत क्यों नहीं करते या चम्मच से खाने की आदत हैं।
    इस बेबसाईट पर दोबारा मत आना काफी लोगो हैं उनको सही मे मदद की जरुरत हैं

    ReplyDelete

अगर आप अपनी समस्या की शीघ्र समाधान चाहते हैं तो ईमेल ही करें!!